24 C
en

UP News: रामलीला मंचन के कलाकारों को लेकर बोले महंत राजू दास



UP: बस्ती एक निजी कार्यक्रम में पहुँचे  बांग्लादेश की घटना पर बोलते हुए  महंत राजू दास ने कहा कि भारत तभी सुरक्षित है जब हिन्दू बहु संख्यक है और देश मे देखिए थूक जिहाद, मूत जिहाद, लव जिहाद चलाकर मानवता को शर्मसार करने वाली घटनाएं, संस्कृति को मिटाने की घटनाओं का कार्य चल रहा है। मैं निवेदन करता हूं सभी हिंदुस्तान के रहने वाले हर मत मतांतर ,मजहब के रहने वाले लोगों से कि यह देश ऋषि मुनि महात्माओं का है या देश संस्कारवान है जहां कंकड़ में शंकर देखा जाता है जहां बच्चियों में शक्ति  का केंद्र माना जाता है जहां पर हर वर्ग समुदाय के लोग शांति पूर्वक रहते हैं बाकी कोई ऐसा देश नहीं है जहां पर शांति है। सब जगह अशांति है   सब जगह एक देवता है एक किताबें एक कौम के मानने वाले लोग हैं लेकिन हिंदुस्तान में तभी तक या संभव है जहां हर मतांतर को मानने वाले लोग रहते हैं जब हिन्दू लोग बहुसंख्यक हैं इसके नाते संस्कार और संस्कृति का  प्रचार करते रहना चाहिए तभी जाकर देश ऐसा बचा रहेगा तभी तक हमारी संस्कृति ऐसी बनी रहेगी और योगी जी का बुलडोजर ऐसे चलते रहने से अपराधी कंट्रोल में रहेंगे बलात्कारी शांत रहेंगे व्यभिचारी आसमान में चले जाएंगे या जमीन में चले जाएंगे या तो प्रभु के यहां मेल हो जाएंगे या जेल में चले जाएंगे।



 वही एनकाउंटर की घटना के सवाल पर महंत राजू दास ने कहा कि पुरानी सरकारों में 5000 से अधिक देंगे हर साल होते थे वही लोग टिप्पणियां करते हैं जो जेल में रहने के बाद अपराधी जेल से बाहर आकर हमारी मां बहन बेटियों का इज्जत लूटता था, और रंगदारी टैक्स लेकर फिर जेल चला जाता था, वही लोग टिप्पणी कर रहे हैं जो राम को काल्पनिक कहते थे, वही लोग टिप्पणी कर रहे हैं जो सनातन को मिटाने का प्रयास करते हैं, राष्ट्रवादी कोई टिप्पणी नहीं कर रहा, पहले वह अपने आप में झांक कर देख ले कि उन्होंने कितने घृणित कार्य किए हैं। कितना पाप कर किया, कितने कुकर्म किए, कितने अधर्म किया। आज बाबा का बुलडोजर जब गरजता है तो उनको तकलीफ होती है उनको दर्द होता है उनके रिश्तेदार लोग तो ऐसे कार्य कर रहे हैं। 



अयोध्या रामलीला मंचन के पात्रों पर कुछ साधु संतों द्वारा सवाल उठाए जाने के सवाल पर महंत राजू दास ने कहा कि मैं निवेदन करता हूं कि जाकी रही भावना जैसी प्रभु मूरत देखी तिन तैसी,अयोध्या में रामलीला करने वाले की कोई कमी नहीं है लोग देश-विदेश में जाकर रामलीला करते हैं। राजू दास ने कहा कि निवेदन है कि आप जो कार्य कर रहे हैं उस कार्य के अनुरूप रहना पड़ेगा। 


तिरुपति बालाजी के लड्डू में मिलावट के सवाल पर उन्होंने कहां की तिरुपति बालाजी में जो हुआ उसकी कल्पना मात्र से हम डर जाते हैं। क्योंकि हम वैष्णो हैं प्याज लहसुन तक नहीं वर्जित है, जहां गाय की चर्बी मिलाई जा रही हो, मछली का तेल मिलाया जा रहा हो,  अखाद्य पदार्थ तेल मिलाकर प्रसाद बनाए जाते हैं। अगर सही हो तो उनके खिलाफ फांसी की कार्रवाई होनी चाहिए, राजू दास ने पूरे देश के मंदिरों को मुक्त करो और संतों के हवाले करने की मांग की है।

Older Posts
Newer Posts

Post a Comment