24 C
en

UP News: आरोपी ने कोतवाली परिसर में बने शौचालय में लगाई फांसी, मुकदमा दर्ज



UP :यूपी के जौनपुर जिले से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है जहा पर शाहगंज कोतवाली परिसर में बने शौचालय में एक आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।घटना की जानकारी होते ही कोतवाली परिसर में अफरा तफरी मच गया और ग्रामीणों की भीड़ कोतवाली परिसर में जुट गई। मामला संगीन होते देख डीएम और एसपी मौके पर पहुंच गए। 

          

      दरअसल जमील अहमद का 35 हजार रुपया किसी उचक्के ने गायब कर दिया।जिसके बाद मटरू बिंद निवासी बड़ौना को स्थानीय जनता ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया ।टप्पेबाजी के आरोप मे शाहगंज कोतवाली पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए आरोपी की थाने के ही शौचालय में फांसी से लटकता शव मिलने से सनसनी फैल गई।बहरहाल पुलिस परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने बताया कि शाहगंज रोडवेज के पास जमीर अहमद नामक व्यक्ति का 35 हजार रुपये किसी उच्चके ने गायब कर दिया था , पीड़ित द्वारा पहचान करने के मटरू बिंद उम्र 56 वर्ष निवासी बड़ौना को स्थानीय जनता ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था । आज सुबह उसने थाना परिसर के शौचालय में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया । मृतक के पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके  विधिक कार्रवाई की जा रही है। 


Older Posts
Newer Posts

Post a Comment