24 C
en

रालोद की समीक्षा बैठक में सांगठनिक विस्तार पर जोर



बस्ती । शनिवार को राष्ट्रीय लोकदल की समीक्षा बैठक प्रेस क्लब सभागार में   जिलाध्यक्ष उदयभान   चौधरी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। प्रदेश महासचिव एवं बस्ती जनपद के संगठन प्रभारी रजनीकान्त मिश्र ने बैठक में वर्तमान राजनीति और रालोद की भूमिका पर विस्तार से चर्चा करते हुये पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का आवाहन किया कि वे जनहित के मुद्दों पर प्रमुखता से उठाये, पार्टी के नीति, कार्यक्रमों को जनता के बीच ले जाय जिससे पार्टी आगामी         विधानसभाा के चुनावों में पूर्वान्चल में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज करा सके।
समीक्षा बैठक में वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश चौधरी और क्षेत्रीय अध्यक्ष विवेक चौधरी ने पार्टी द्वारा किये जा रहे कार्यों की जानकारी देते हुये बताया कि संगठनात्मक मजबूती के लिये निरन्तर जमीनी धरातल पर प्रयास तेज किया जा रहे हैं। किसानों, नौजवानों और स्थानीय समस्याओं को प्रमुखता से उठाने के साथ ही पात्रों को केन्द्र और राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केन्द्रीय मंत्री जयंत चौधरी और प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय के दिशा निर्देश के अनुरूप लाभान्वित कराया जा रहा है। संयोजक सर्वेश वर्मा, प्रदेश प्रवक्ता आमिर साबरी ने सांगठनिक विस्तार पर जोर दिया।
बैठक में मुख्य रूप से महिपाल पटेल, शिव कुमार गौतम, राधेश्याम चौधरी, अशोक सिंह, अभय पटेल, रमेश चन्द्र गिरी, इरफान अहमद, चन्द्रिका प्रसाद, अरूण चौधरी, नागेन्द्र कुमार, रविन्द्र पटेल, शोभनाथ चौधरी के साथ ही रालोद के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
Older Posts
Newer Posts

Post a Comment