24 C
en

समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति के विकास के लिए जारी रहेगा आंदोलन- रेखा वर्मा



बस्ती: समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति के विकास के लिए दल के संस्थापक डॉ. सोने लाल पटेल ने जो आन्दोलन शुरू किया था, उसे मंजिल पाने तक जारी रखा जायेगा। उक्त बातें मुख्य अतिथि अपना दल एस महिला मंच की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री श्रीमती रेखा वर्मा ने वृहस्पतिवार को प्रेस क्लब बस्ती में अपना दल के संस्थापक डॉ. सोने लाल पटेल की 15वें परिनिर्वाण दिवस पर जिला इकाई द्वारा आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कही। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए श्रीमती वर्मा मे कहा कि डॉ. पटेल ने 04 नवम्बर 1995 को पार्टी की स्थापना करके कमेरों, वंचितो एवं समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए आंदोलन चलाया था। उसे आगे बढाने की जिम्मेदारी पार्टी कार्यकर्ताओं पर है। सभी को मिलकर उनके मिशन को पूरा करना है।

   शिक्षक मंच के प्रदेश सचिव इन्द्रजीत प्रजापति ने कहा कि लोकतंत्र में असली ताकत संख्या बल की होती है इसके लिए जरूरी है कि अधिक से अधिक संख्या में लोग दल के पक्ष में मतदान करें ताकि हमारी पार्टी से जनप्रतिनिधि विधानसभा, राज्य सभा एवं लोकसभा में पहुंच सकें।हमारी संख्या जितनी अधिक होगी, लड़ाई उतनी ही मजबूती के साथ आगे बढ़ेगी। तभी पिछड़ो दलितों एवं वंचितों के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले अपना दल के संस्थापक यशःकायी डा. सोनेलाल पटेल का सपना पूरा होगा। सीमित संख्या होने के बावजूद हमारी पार्टी के चुने हुए जनप्रतिनिधि अनुप्रिया पटेल के नेतृत्व में पूरी गम्भीरता के साथ पिछडो-दलितो एव वंचितो की लड़ाई लड़ रहे हैं।

     कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राजमणि पटेल एवं संचालन अभिषेक आर्य ने किया। इस अवसर पर सुखराम पटेल,राम नरेश, शिल्पी दिवेदी, सूरज चौधरी, शिव कुमार चौधरी, प्रदीप पटेल, रविन्द्र पटेल, राम जीत पटेल, संजय चौधरी, अभीशेख पटेल, निसार अहमद, राजकुमार चौधरी,विजय पटेल, रामचंद्र पटेल, गंगेश्वर पटेल आदि मौजूद रहे।


Older Posts
Newer Posts

Post a Comment