24 C
en

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत , जांच में जुटी पुलिस



कुदरहा। कलवारी थाना क्षेत्र के पांऊ गांव में एक 32 वर्षीय महिला वंदना शुक्ला ने शनिवार की दोपहर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वंदना की शादी आठ वर्ष पूर्व हुई थी। सूचना पर पहुंची कलवारी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


      परशुराम थाना क्षेत्र के गौरा गोसाई गांव निवासी की शादी वर्ष 2017 में कलवारी थाना क्षेत्र के पांऊ गांव निवासी मनीष शुक्ल के साथ हुई थी। वंदना की एक सात बर्षीय बेटी अनवी और एक पांच वर्षीय बेटा प्रखर हैं। पति मनीष ने बताया कि शनिवार की दोपहर में बंदना ने अज्ञात करणों से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है। इसकी जानकारी होने पर स्वजन ने तत्काल फंदे से नीचे उतारकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरहा पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने जांचों उपरांत मृत घोषित कर दिया। स्वजन ने इसकी सूचना ससुराल वालों को दिया। सूचना पाकर मृतिका के भाई देवेंद्र मिश्र, छोटे भाई आशुतोष मिश्र,बहन मधु, भाभी रितु और चाचा के लड़के विजय मिश्र मौके पर पहुंचे। चचेरा भाई विजय ने बताया कि दोपहर में ही भाई देवेंद्र के पास वंदना ने फोन करके बुलाया। कहा कि आ जाओ कुछ बात करनी है। वंदना के फोन करने के एक घंटा बाद उसकी मौत की सूचना मिला है। ससुराल पक्ष के लोगों ने हत्या की आशंका जताई है। हालांकि अभी किसी भी पक्ष से पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।


       कलवारी थानाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टिया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। अभी किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है।



Older Posts
Newer Posts

Post a Comment