24 C
en

Basti News: संदिग्ध परिस्थितियों में छत की कुंडी से लटकता मिला युवक का शव, मचा हड़कंप



कुदरहा: लालगंज थाना क्षेत्र के कुदरहा लालगंज मार्ग पर उजियानपुर स्थित एक टेंट हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव छत की कुंडी से टेंट हाउस के पर्दे के टुकड़े से लटकता हुआ मिला। अगल-बगल के लोगों ने सुबह जब शव लटकते देखा तो इसकी जानकारी परिजनों को दी। परिजनों की जानकारी पर चौकी इंचार्ज कुदरहा राम अशोक यादव मय टीम मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना थाना प्रभारी लालगंज तथा फॉरेंसिक टीम को दी। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी लालगंज सुनील कुमार गौड़ और फोरेंसिक टीम के मंजीत ने शव को नीचे उतरवाया और साक्ष्य इकट्ठा कर अग्रिम कार्यवाही के लिए भेज दिया।

          थानाक्षेत्र के परमेश्वरपुर निवासी नितेश कुमार 23 पुत्र राधेश्याम राम जानकी मार्ग पर उजियानपुर में बीते कई साल से बबलू टेंट हाउस के नाम से टेंट हाउस की दुकान चलाता था। नितेश दिन और रात दोनों समय टेंट हाउस पर ही रहता था। शुक्रवार को रोज की तरह नितेश रात लगभग 9 बजे घर से खाना खाकर दुकान पर सोने के लिए आया और शनिवार की सुबह अगल-बगल के लोगों ने जब काफी देर तक दुकान न खुला देखा तो दुकान के पास पहुंचकर शटर को उठाया। देखा कि नितेश की लाश संदिग्ध अवस्था में टेंट हाउस की दुकान के अंदर टेंट के परदे के टुकड़े के सहारे छत की कुंडी से लटक रहा है। जानकारी पर पहुंचे थाना प्रभारी लालगंज सुनील कुमार गौड़ और फोरेंसिक टीम के मंजीत ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर साक्ष्य इकट्ठा किया और शव का पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

        तीन भाइयों में नितेश दूसरे नंबर पर था। नितेश राम जानकी मार्ग के किनारे उजियानपुर में कई वर्षों से टेंट हाउस की दुकान चलाता था और अविवाहित था। अब किस वजह से नितेश ने इतना बड़ा फैसला लिया होगा यह जांच का विषय है। 

      थानाध्यक्ष लालगंज सुनील कुमार गौड़ ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का स्पष्ट कारण पता चल पाएगा।

Older Posts
Newer Posts

Post a Comment