24 C
en

Basti News: कमरे में छत में लगे पंखे के सहारे संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता मिला युवक का शव



कुदरहा। लालगंज थाना क्षेत्र के रैनिया गांव में एक 18 वर्षीय किशोर का शव कमरे में छत में लगे पंखे के सहारे संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता हुआ मिला। सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज कुदरहा और फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल कर साक्ष्य इकट्ठा किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


           थाना क्षेत्र के रैनिया निवासी संजय 18 पुत्र रामसागर गुरुवार की देर शाम लालगंज से मूर्ति विसर्जन कर वापस अपने घर लौटा और खाना खाकर कमरे में सोने चला गया। रात लगभग 11 बजे जब परिजन किसी काम से कमरे में गए तो देखा कि संजय का शव छत के  कुंडी में लगे पंखे में साडी के फंदे के सहारे लटक रहा था। आनन फानन में परिजन शव को फंदे से नीचे उतार दिए। ग्राम प्रधान रैनिया राम दौड़ गुप्ता की सूचना पर रात लगभग साढ़े बारह बजे पहुंचे चौकी इंचार्ज कुदरहा राम अशोक यादव ने शव को कब्जे में लिया और फोरेंसिक टीम को सूचना दिया। सूचना पर पहुंचे फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का बाहरी किसने निरीक्षण किया और साक्ष्य इकट्ठा किया। 

चौकी इंचार्ज कुदरहा राम अशोक यादव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

संजय अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था और पांच बहनों में तीसरे नंबर पर था। गांव में ही एक आटा चक्की की दुकान पर कार्य करता था। संजय मृत्यु को गले क्यों लगा लिया यह एक रहस्य बना हुआ है और जांच का विषय है।

Older Posts
Newer Posts

Post a Comment