24 C
en

Basti News: छत की कुंडी में लगे पंखे से संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता मिला युवक का शव

 


कुदरहा। लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक का शव छत की कुंडी में लगे पंखे से संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता मिला। युवक को पंखे से लटकता हुआ सबसे पहले मां ने देखा और शोर मचाया। सूचना पर पहुंची लालगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


          थाना क्षेत्र के जिभियांव निवासी राजकुमार गौतम 25 पुत्र रामदत्त गौतम सोमवार रात लगभग 9 बजे छत में लगे पंखे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। किसी काम से जब राजकुमार की मां कमरे में गई तो बेटे को फांसी के फंदे पर लटकता देख सन्न रह गई और जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और शव को नीचे उतार दिया। किसी ने चौकी इंचार्ज कुदरहा राम अशोक यादव को सूचना दिया। सूचना पर पहुंचे थाना अध्यक्ष लालगंज सुनील गौड़ चौकी इंचार्ज कुदरहा राम अशोक यादव और फोरेंसिक टीम के मंजीत ने मौके का मुआयना कर जांच पड़ताल किया और साक्ष्य इकट्ठा किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

     राजकुमार दिल्ली में रहकर प्लंबर का काम करता था और दो दिन पहले घर आया था। राजकुमार की पत्नी और एक बेटी मीनाक्षी अपने मायके में है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

      इस संबंध में चौकी इंचार्ज कुदरहा राम अशोक यादव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Older Posts
Newer Posts

Post a Comment