24 C
en

Ballia: DIOS के खिलाफ कर्मचारियों का हल्ला बोल, वेतन के लिए दी चेतावनी

बलिया: जरा इस तस्वीर को गौर से देखिए यह लोग जिला विद्यालय कार्यालय निरीक्षक पर प्रदर्शन कर रहे हैं। इनकी आक्रोश के पीछे आप उनकी परेशानी जानेंगे तो आपका भी दिल पिघल जाएगा दरसल आपको पूरे मामले से अवगत कराते हैं यह बलिया जनपद के शिक्षक है जो जिला विद्यालय कार्यालय से जुड़ा है। इन लोगो का कहना है कि चार महीने से इनका वेतन नहीं मिल रहा है जो जिला विद्यालय निरीक्षक बिना किसी कारण से रोके हुए हैं।

इनका कहना है कि वेतन नही मिलने से हालत यह है कि हमारा परिवार भुखमरी का शिकार हो रहा है कई त्यौहार आए हैं अब सामने बड़े-बड़े त्यौहार हैं अगर वेतन नहीं मिला तो हम अपने बच्चों का फीस या रोजी-रोटी कैसे चलाएंगे इन्हीं सभी मामले को लेकर शिक्षक संघ एक जगह इकट्ठा होकर भारी आक्रोश में है और अपनी परेशानी के साथ जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन करते हुए अपने वेतन भुगतान की मांग किया कहा कि अगर वेतन भुगतान नहीं हुआ तो अब विरोध प्रदर्शन भूख हड़ताल के साथ-साथ आत्मदाह भी करेंगे

आपको बता दे एक तरफ प्रमुख सचिव ने सभी जिलों में यह लेटर जारी कर कहा है कि सभी लोगों का दीपावली त्यौहार से पहले भुगतान कर दिया जाएगा ताकि वह अपना भी त्यौहार खुशी मन से मना सके अब देखना यह है कि इन सभी परेशान शिक्षकों का वेतन भुगतान होता है या कर्ज लेकर अपनी त्यौहार को मनाने के लिए मजबूर होंगे यह शिक्षक।
Older Posts
Newer Posts

Post a Comment