24 C
en

नेशनल एसोसिएशन ऑफ यूथ द्वारा आयोजित होने वाले 13वें बस्ती मैराथन की तैयारी बैठक सम्पन्न



बस्ती, 19 अक्टूबर: नेशनल एसोसिएशन ऑफ यूथ द्वारा आयोजित होने वाली 13वीं बस्ती मैराथन की तैयारी बैठक सम्पन्न हुई। इस बैठक में एसोसिएशन के अध्यक्ष भावेष कुमार पाण्डेय ने बताया कि विगत वर्षों में बस्ती मैराथन का सफल आयोजन बस्ती के लोगों के सहयोग से ही सम्भव हो पाया है, और इस वर्ष भी यह कार्यक्रम 17 नवम्बर को आयोजित किया जाएगा।


इस वर्ष की मैराथन "नशामुक्त बस्ती, स्वस्थ बस्ती, स्वच्छ बस्ती" को समर्पित रहेगी। भावेष पाण्डेय ने कहा कि इस आयोजन के माध्यम से समाज में नशामुक्ति, स्वास्थ्य और स्वच्छता के प्रति जागरूकता फैलाना मुख्य उद्देश्य रहेगा। इस वर्ष की दौड़ में पेशेवर धावकों के साथ-साथ स्कूली छात्र-छात्राओं को भी नगद पुरस्कारों द्वारा प्रोत्साहित किया जाएगा।


कार्यक्रम संयोजक ओमकार चौधरी ने बैठक में कार्यक्रम की व्यवस्थाओं पर विस्तार से चर्चा की। रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया, संपर्क अभियान, सजावट, स्वच्छता और प्रचार-प्रसार जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर विचार-विमर्श किया गया, ताकि कार्यक्रम को सफलतापूर्वक आयोजित किया जा सके।


बैठक में उपस्थित राम प्रताप सिंह ने कहा, "बस्ती मैराथन ने हर साल समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास किया है, और इस साल नशामुक्ति जैसे गंभीर मुद्दे पर ध्यान केंद्रित करके यह पहल और भी महत्वपूर्ण हो जाएगी।"


क़ाज़ी फरजान ने कहा, "स्वच्छता और स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए बस्ती मैराथन एक उत्कृष्ट मंच है, और इसमें सभी की सक्रिय भागीदारी बेहद आवश्यक है।"


सुनील यादव ने कहा, "बस्ती मैराथन बस्ती के युवाओं और नागरिकों के लिए एक प्रेरणादायक आयोजन बन चुका है। हर साल इसमें उत्साहपूर्वक भागीदारी बढ़ रही है, और इस वर्ष हम उम्मीद करते हैं कि यह आयोजन और भी भव्य और सफल रहेगा।"


बैठक में प्रमुख रूप से योगेंद्र शुक्ला, मनोज पंकज सिंह, डॉक्टर आरके वर्मा, शुभम शुक्ला , सुरेंद्र चौधरी, अरुण पांडे, संजय चौरसिया, ओम शंकर पांडे, सौरभ त्रिपाठी, हेमंत पांडे , अभिषेक चंद्र ओझा, विजय प्रकाश चौधरी, इंजीनियर अंशुल पटेल, देवेंद्र चौधरी, सूर्यमणि पांडेय प्रिंस, उत्तम कुमार दुबे, हिमांशु सोनी, अंकिता शुक्ला, रिशु सिंह, कृष्णा सोनी, अनामिका सिंह, अनिल कुमार चौधरी आदि उपस्थित रहे ।

Older Posts
Newer Posts

Post a Comment