24 C
en

UP News: चार माह बाद कब्र से निकालना पड़ा युवक का शव, जानिए वजह

 देवबंद सहारनपुर : कोर्ट के आदेश के बाद युवक के शव को कब्र से बाहर निकाला गया। मृतक युवक की मां ने चार लोगों पर लगाया हत्या करने का आरोप लगाया था। मामले में कार्यवाही न होने पर मृतक की मां ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। 

कोर्ट के आदेश के बाद एसडीएम देवबंद अंकुर वर्मा की देखरेख में कब्र से युवक का शव 4 महीने 10 दिन के बीत जाने के बाद निकाला गया।



 पूरा मामला देवबंद क्षेत्र के थाना नागल के गांव पहाड़पुर का है। जहां कोर्ट के आदेश के बाद एसडीएम अंकुर वर्मा की देखरेख में पुलिस और फोरेंसिक टीम ने कब्र में दफन युवक के शव को बाहर निकाला। युवक की मां ने अपने बेटे की हत्या की आशंका के चलते अपने बेटे को कब्र से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.. मां ने अपने बेटे को इंसाफ दिलाने के लिए चार लोगों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया।

   आपको बताते चलें पहाड़पुर निवासी मृतक तस्सवुर लकड़ी कारीगरी का काम करता था थाना क्षेत्र के ही ताजपुर के रहने वाले ठेकेदार मुर्तजा के पास रहकर अपनी रोजी-रोटी कमाने का काम करता था। उक्त ठेकेदार मुर्तजा मृतक युवक को दिनांक 4/5/2024 राजस्थान लेकर गया.. लेकिन किसी कारणवश तसव्वर की मृत्यु हो गई थी मृतक के शव को जब राजस्थान से गांव लाया गया और आनंद-फानन में जल्दबाजी करते हुए परिवार वालों ने मृतक के शव को सुपुर्द - ए खाक कर दिया था लेकिन मां ने अपने बेटे की हत्या की आशंका के चलते मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की और उसके बाद कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, मां के आंसुओं की कीमत को देखते हुए कोर्ट ने आदेश करते हुए एसडीएम अंकुर वर्मा की देखरेख में पुलिस टीम ने और फोरेंसिक टीम ने मिलकर शव को कब्र से बाहर निकाला। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Older Posts
Newer Posts

Post a Comment