24 C
en

UP News: बस्ती सदर ब्लाक प्रमुख ने भाजपा मंडल अध्यक्ष को जमकर दी गालियां, ऑडियो वायरल

बस्ती सदर ब्लाक प्रमुख द्वारा भाजपा मण्डल अध्यक्ष अखिलेश को गाली, धमकी देने का मामला गरमाया

एसपी से मुकदमा दर्ज कराने, परिवार के सुरक्षा की मांग

मुख्यमंत्री से मिलने जायेगा भाजपा मण्डल अध्यक्षों का प्रतिनिधि मण्डल




बस्ती। बस्ती सदर विकास खण्ड के ब्लाक प्रमुख राकेश श्रीवास्तव द्वारा भारतीय जनता पार्टी महसो के मण्डल अध्यक्ष अखिलेश शुक्ल को फोन पर अश्लील भाषा में गालिया देने, जान से मारने की धमकी का मामला सुर्खियों में है। शुक्रवार को अखिलेश शुक्ल के नेतृत्व में पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर मांग किया कि बस्ती सदर विकास खण्ड के ब्लाक प्रमुख राकेश श्रीवास्तव के विरूद्ध समुचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने के साथ ही उनका और उनके परिवार के जान माल की रक्षा किया जाय। अखिलेश शुक्ल ने बताया कि एसपी ने मामले में मुकदमा दर्ज कराने के साथ प्रभावी कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

प्रेस को जारी विज्ञप्ति के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी महसो के मण्डल अध्यक्ष अखिलेश शुक्ल ने कहा कि मामले में यदि प्रभावी कार्यवाही न हुई तो एक प्रतिनिधि मण्डल मुख्यमंत्री से मिलकर समस्याओं को रखने के साथ ही न्याय दिलाने की मांग करेगा।

एसपी सहित अन्य उच्चाधिकारियों को दिये पत्र में भारतीय जनता पार्टी महसो के मण्डल अध्यक्ष अखिलेश शुक्ल ने कहा है कि वे साधन सहकारी समिति महसो के सदस्य एवं अध्यक्ष हैं। उन्होने ब्लाक द्वारा साधन सहकारी समिति महसो में लगवाये गये गुणवत्ता विहीन टाइल्स की शिकायत सोशल साइट पर पोस्ट किया था। इसी रंजिश को लेकर 12 सितम्बर की सुबह लगभग 6 बजे ब्लाक प्रमुख राकेश श्रीवास्तव ने उन्हें जान से मार देने की धमकी देने के साथ ही भद्दी-भद्दी अश्लील गालियां दी। भाजपा नेता ने मांग किया है कि प्रकरण को प्रभावी कार्यवाही की जाय।

ज्ञापन देने वालों में अखिलेश शुक्ल के साथ राकेश उपाध्याय, राजकुमार चौरसिया, इन्द्रजीत चौहान, श्याम नाथ चौधरी, दिलीप भट्ट, गौरव त्रिपाठी, संजय पाण्डेय, मो. सलीम, दुर्गेश कुमार, अतुल यादव, सिकूं सिंह के साथ ही 7 भाजपा मण्डल अध्यक्ष शामिल रहे।

मामले में ब्लॉकप्रमुख राकेश श्रीवास्तव ने कहा कि उन्हें साजिश के तहत फसाया जा रहा है। 

Older Posts
Newer Posts

Post a Comment