24 C
en

UP News: बस्ती में बजाज टूव्हीलर N160UG का स्टंट शो देख दंग रह गए लोग, NS400z का भी प्रदर्शन

बस्ती में बजाज टूव्हीलर N160UG का स्टंट शो देख दंग रह गए लोग, NS400z का भी प्रदर्शन




बस्ती: बजाज ऑटो लिमिटेड द्वारा अपने अधिकृत डीलर PRAKASH बजाज के सहयोग से बस्ती ज़िले के APN डिग्री कॉलेज ग्राउंड मे  असाधारण बाइकिंग पल्सरमेनिया का आयोजन किया गया। जिसमें 3500 से अधिक बाइकिंग प्रेमियों ने भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ महेंद्र नाथ यादव विधायक बस्ती सदर और कवींद्र चौधरी, विधायक कप्तानगंज तथा बजाज ऑटो लिमिटेड के एरिया सेल्स मैनेजर नावेद किदवई ने फ़ीता काट कर किया। इस मौक़े पर बजाज पल्सर की NS400z बाइक को बस्ती ज़िले के ग्राहकों के लिए लॉंच किया गया । 


पल्सरमेनिया में दर्शकों को रोमांचित करने के लिए भारत की सर्वश्रेष्ठ स्टंट राइडिंग टीम द्वारा सिग्नेचर स्टंट शो का किया गया प्रदर्शन 



पल्सरमेनिया में दर्शकों को रोमांचित करने के लिए भारत की सर्वश्रेष्ठ स्टंट राइडिंग टीम द्वारा सिग्नेचर स्टंट शो का प्रदर्शन किया गया। इस कार्यक्रम में पंजीकृत प्रतिभागियों के लिए चैलेंज जोन जैसे कार्यक्रम को शामिल किया गया था । प्रतिभागियों ने अपने बाइकिंग कौशल का भरपूर परीक्षण वहां बनाए गए N160 चैलेंज जोन  में हिस्सा लेकर किया । इसमें शीर्ष पर रहने वाले तीन राइडर्स को पल्सर मर्चेंडाइज से पुरस्कृत किया गया। 

 


इस अवसर पर प्रतिभागियों का स्वागत करते हुए प्रकाश बजाज के एम. डी. रवि चौधरी  ने बताया कि बजाज का N160 टू व्हीलर अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा पॉपुलर बाइक है । N 160 टूव्हीलर अपने सेगमेंट में इंडिया की पहली डबल चैनल एबीएस है, और NS400z बजाज की नई पेशकश है जो कि पल्सर सेग्मेंट की सबसे ज़्यादा पावरफ़ुल बाईक है ।साथ ही इसमें ट्रैक्शन कंट्रोल और राइड मोड्स जैसे अनेक फ़ीचर्स हैं । ये सभी टूव्हीलर बस्ती  में बजाज के सभी  शोरूम में टेस्ट ड्राइव किया जा सकता है । इसके लिए फाइनेंस वह एक्सचेंज ऑफर चल रहा है।कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण अभूतपूर्व स्टंट और चैलेंज ज़ोन था , जहां  प्रतिभागियों ने उत्साह पूर्वक भाग़ीदारी की ।

इस अवसर पर बजाज ऑटो लिमिटेड के एरिया मैनेजर नावेद किदवई ने गाड़ी की विशेषताओं, सर्विस और फाइनेंस अथवा एक्सचेंज ऑफर्स जैसी कंपनी की सुविधाओं से अवगत कराया। 

Older Posts
Newer Posts

Post a Comment