24 C
en

छरदही गांव में जीने का दरवाजा काट कर घर में घुसे चोरों ने आलमारी और बक्से का ताला तोड़कर उड़ाए लाखों रुपये जेवरात व नक़दी



कुदरहा:  कलवारी थाना क्षेत्र के छरदही गांव में सोमवार की रात चोर जीने का दरवाजा काट कर घर में घुस कर आलमारी और बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखा लाखों रुपये नक़दी और लाखों रुपये का जेवरात चुराकर छत के रास्ते फरार हो गए। जिस कमरे में चोरी हुई उसके सामने के दो कमरों में लोग सो रहे थे। सुबह जब परिजन जगे तो कमरे में सामान बिखरा देख हल्ला मचाया और तत्काल मामले की जानकारी डायल 112 को दी।डायल 112 की सूचना पर कलवारी पुलिस भी मौके पर पहुंची और मौके का मुआयाना किया।

         छरदही गांव के त्रिलोकी नाथ दूबे की मकान में सोमवार की रात में चोर दीवार और बरजे के सहारे चढ़ गए और सीढ़ियों के दरवाजे को काटकर दरवाजे की कुंडी खोलकर अंदर पहुंचे जहाँ उनका भतीजा अभिषेक दुबे और उनके भाई की पत्नी ललिता देवी अपने-अपने कमरे में सो रही थी लेकिन जिस कमरे में सारा सामान रखा हुआ था उसमें कोई नहीं सो रहा था खुद त्रिलोकी नाथ दुबे घर के बरामदे में सो रहे थे। चोरों ने अलमारी और बक्से को तोड़कर उसमें रखे हुए ₹2 लाख नकद, झुमका,नथिया,मांग बेदी,कान का फूल, झाला, तीन लॉकेट का मंगलसूत्र, 5 लॉकेट का मंगलसूत्र,एक लॉकेट वाला दो मंगलसूत्र, 10 जोड़ी पायल, नौ बिछिया,चार अंगूठी, डेढ़ तोले की एक सीकड़, तीन कान की बाली और नोज पिन लेकर छत के रास्ते फरार हो गए। सुबह 5.30 बजे जब ललिता देवी घर की साफ सफाई करने के लिए जागी तो कमरे में सामान बिखरा देख अभिषेक को जगाया। शोरगुल होने पर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे। सूचना पर डायल 112 की टीम भी मौके पर पहुंची और थोड़ी देर बाद चौकी इंचार्ज गायघाट जितेंद्र मिश्र भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया।

         एक हफ्ते की अंदर गांव में तीसरी चोरी होने के बाद गांव के लोगों में दहशत का माहौल है। इसी हफ्ते में चोरों ने संविलियन विद्यालय को निशाना बना उसमें रखा खाने पीने का सामान और बर्तन आदि उठा ले गए। गांव में ही स्थित जिओ कंपनी के टावर को भी चोरों ने नहीं बक्शा। चोरों नें ताला तोड़कर टावर की बैटरी चोरी कर ली।



Older Posts
Newer Posts

Post a Comment