24 C
en

Basti News: कुदरहा लालगंज मार्ग पर स्थित हथियांव खुर्द गांव के पास सड़क हादसे में घायल युवक की मौत



कुदरहा।  लालगंज थाना क्षेत्र के कुदरहा लालगंज मार्ग पर स्थित हथियांव खुर्द गांव के पास  शुक्रवार की रात 11 बजे महादेवा की तरफ जा रहे बाइक सवार दो युवक सामने से आ रही ट्रक के चपेट मे आ गये। दोनो युवक को स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरहा ले गए। जहां चिकित्सको ने एक को मृत घोषित कर दिया और दूसरे युवक की हालत गंभीर देख जिलास्पताल रेफर कर दिया।

      धनघटा थाना क्षेत्र के खरचा गांव निवासी 34 वर्षीय देवेश त्रिपाठी पुत्र श्याम विहारी अपने मामा के लड़के गोरखपुर जनपद के किन्नूभार गांव निवासी 27 वर्षीय अंकुर मिश्रा पुत्र नरसिंह के साथ अपने पिता श्याम बिहारी को महसो तक बस में बैठाने जा रहे थे। इनके पिता चारोधाम यात्रा पर जा रहे है। घर से टैम्पो से महसों बस पकडने के लिए निकले साथ में मोटर साइकिल से दोनो युवक भी बस पर बैठाने जा रहे थे कि हथियांव खुर्द गांव के पास पहुंचे ही थे कि लालगंज की तरफ से आ रही ट्रक ने सामने से ठोकर मार दी। जिसमें दोनों युवक घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने दोनों घायलो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरहा पहुंचाया। चिकित्सको ने देवेश त्रिपाठी को मृत घोषित कर दिया। दूसरे की हालत गंभीर देख जिलास्पताल रेफर कर दिया। जहा उपचार चल रहा है। चौकी इंचार्ज कुदरहा राम अशोक यादव टीम के साथ पहुंच कर स्वजनो को अवगत कराया। बेटे के मौत की सूचना पर पिता फफक कर रोने लगा।  

        चौकी इंचार्ज राम अशोक यादव ने बताया कि घटना देर रात की हैै। ट्रक फरार हो गया था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता किया जा रहा है।

Older Posts No results found
Newer Posts

Post a Comment