24 C
en

Basti News: महर्षि वशिष्ठ मेडिकल कालेज में भर्ती महिला ने वार्ड के बाथरूम में कर ली आत्महत्या, मचा हड़कंप

बस्ती। उत्तर प्रदेश बस्ती जिले के महर्षि वशिष्ठ मेडिकल कालेज में वृहस्पतिवार को भर्ती महिला ने वार्ड के बाथरूम में फंदे से आत्महत्या कर ली, मामले की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया।सूचना के बाद मौके पर अधिकारियों ने घटना स्थल पर  पहुंच गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भेज दिया। 



मिली  जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय महिला आराधना सोनहा थाना क्षेत्र के भानपुर बाबू गांव की रहने वाली थी। उनके परिजन ने बताया कि चिउड़ा दही खाने के बाद उसकी स्थिति बिगड़ी थी। उसके आंत का आपरेशन करीब एक सप्ताह पहले लखनऊ के प्राइवेट नर्सिंग होम में कराया था। गुरुवार को असहनीय दर्द उठने पर पहले सीएचसी भानपुर ले गए, वहां हालत में सुधार नहीं होने पर वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां से भी उसे राहत नहीं मिली, तब मेडिकल कालेज में दोपहर तकरीबन डेढ़ बजे भर्ती कराया गया।


बाथरूम में फंदे से आत्महत्या की सूचना से मच गया हड़कंप 



यहां पर देर शाम रोगी ने वार्ड के बाथरूम में फंदे से लटक कर जान दे दी। अस्पताल प्रबंधन भी मौके पर पहुंच गया। मृतका के गले में एक डोरी पड़ी हुई मिली। मेडिकल कालेज में देर शाम हुई घटना के बाद मेडिकल कालेज में अफरा- तफरी मची रही।




एसडीएम व सीओ सिटी ने मेडिकल कालेज पहुंचकर किया निरीक्षण 

मेडिकल कालेज में महिला रोगी की मृत्यु की सूचना मिलते ही एसडीएम शत्रुहन पाठक व सीओ सिटी सत्येन्द्र भूषण तिवारी पहुंच गए। मौके का जायजा लिया। उपजिलाधिकारी ने बताया कि घटना स्थल पर शांति-व्यवस्था कायम है। पुलिस टीम व अस्पताल प्रशासन हर एक बिंदु पर जांच-पड़ताल की जा रही है।

Older Posts
Newer Posts

Post a Comment