24 C
en

गृह ब्लाक में सांसद जगदम्बिका पाल का हुआ भव्य स्वागत, विपक्ष पर साधा निशाना

 गृह ब्लाक में सांसद जगदम्बिका पाल का हुआ भव्य स्वागत

सीएम बदले जाने की बात विपक्ष का अनर्गल प्रलाप- जगदम्बिका पाल

सिर्फ विकास के एजेंडे पर काम कर रही भाजपा - जगदम्बिका पाल



बस्ती। डुमरियागंज लोकसभा सीट से लगातार चौथी बार सांसद चुने जाने के बाद प्रथम बार बस्ती आगमन पर सांसद जगदम्बिका पाल का भव्य स्वागत किया गया। वे अपने गृह ब्लाक बनकटी में आयोजित राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान जगह जगह सांसद के समर्थक सैकड़ों की संख्या में मौजूद रहे और अपने नेता का फूल मालाओं से बड़ी गर्मजोशी से स्वागत किया।


उन्होने कहा भाजपा के कार्यकाल में सबसे ज्यादा हाइवे, सबसे ज्यादा एअरपोर्ट, सबसे ज्यादा इन्फ्रास्ट्रक्चर, सबसे ज्यादा एक्सप्रेसवे हैं। मोदीजी के नेतृत्व में देश और योगी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश लगातार आगे बढ़ रहा है। सांसद जगदम्बिका पाल ने मीडिया द्वारा ये पूछे जाने पर कि सीएम और डिप्टी सीएम के बीच तल्खियां सुनी जा रही हैं, सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा संगठन और सरकार अलग नही है। जिन तल्खियों की बात कह रहे हैं वह विपक्ष का अनर्गल प्रलाप है। देश के विकास के लिये पूरी भाजपा एकजुट है और हम सिर्फ विकास के एजेंडे पर काम कर रहे हैं।


उन्होने चौथी बार सांसद चुनने के लिये अपने मतदाताओं और समर्थकों के प्रति आभार जताया। सांसद जगदम्बिका पाल का महादेवा चौराहे पर भाजपा नेता रघुनाथ सिंह के नेतृत्व में, नगर पंचायत बनकटी की सीमा पर अरविंद पाल के नेतृत्व में, बर्रोहिया में ग्रामवासियों ने अशोक पाल के नेतृत्व में सैकड़ों मोटरसाइकिलों के जुलूस के साथ स्वागत किया। अपने गृहब्लाक में जगदम्बिका पाल को पाकर समर्थकों का उत्साह देखने लायक था। मुख्य रूप से पूर्व विधायक रवि सोनकर, पूर्व प्रमुख आसमान सिंह, समाजसेवी तेज प्रताप सिंह, पिंकू पाल, मो आरिफ़, सभासद वसीम, शशि गौड, उदय पाल, ओमजी, महेन्द्र सिंह, कृष्ण चन्द्र सिंह, वागीश सिंह, धनंजय सिंह, अरूणेश पाल, सांसद प्रतिनिधि डा अजीत प्रताप सिंह, डा राकेश कुमार यादव, उमेश श्रीवास्तव, विजय पाल सिंह आदि की मौजूदगी रही।

Older Posts
Newer Posts

Post a Comment