24 C
en

संदिग्ध परिस्थितियों में पोखर में मिला युवती का शव, मचा हड़कंप


बस्ती।  जिले के रूधौली थाना क्षेत्र के हसनी गांव में स्थित पोखरे में सोमवार की रात 11 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में 20 वर्षीय युवती का शव तैरता हुआ पाया गया। पोखरे के बगल की रहने वाली आगनवाडी कार्यकत्री ने बताया कि घटना के बाद शोर मचाया जिससे परिजन आए और युवती को निकले तब तक वह मर चुकी थी। स्वजन ने शव को गांव के कब्रिस्तान में दफन कर दिया।



थाना क्षेत्र के हसनी के नईम अहमद बेटी सोफिया का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पोखरे पाया गया। मृतक के पिता को गांव के ही कुछ लोगों ने रात में युवती कों पोखरे की तरफ जाते हुए देखा और जिसकी जानकारी मृतका के पिता को दिया और पिता नईम ने पोखरे में ढूंढा तो बेटी की शव को बाहर निकाला। तब तक युवती की मृत्यु हो चुकी थी।पिता नईम ने युवती के शव को दफना दिया।


   पिता ने बताया कि बेटी की दिमागी हालत ठीक नही रहती है इसके अलावा भी मृतका का एक भाई भी है जो विकलांग और विक्षिप्त है। घटना के संबंध में प्रभारी निरीक्षक चंदन कुमार ने बताया कि घटना के सम्बंध मे स्वजनों द्वारा कोई सूचना नही मिली है। 


वही ग्रामीणों का कहना है कि मिट्टी देने के कई घंटो बाद पुलिस पहुंचकर परिजनों से पूछताछ कर रही थी।लेकिन कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई।

Older Posts
Newer Posts

Post a Comment