24 C
en

Ballia: केजरीवाल के गिरफ्तारी का गठबंधन ने किया विरोध


आज इंडिया गठबंधन की ओर से अरविंद केजरीवाल जी की गिरफ्तारी के विरुद्ध, सीबीआई, ईडी के दुरुपयोग के विरुद्ध, जेल में बंद अरविंद केजरीवाल जी के स्वास्थ्य से हो रहे खिलवाड़ के विरुद्ध राष्ट्रपति महोदया को जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन भेजा गया। आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष सुशांत राज भारत ने कहा कि दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को पिछले कई महीनों से दिल्ली शराब घोटाले के नाम पर राजनैतिक षड़यन्त्र के तहत गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया हैं, जबकि आजतक उनके खिलाफ कोई भी सबूत ई.डी. और सी.बी.आई. कोर्ट में रख नहीं पायी। समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव बीरबल राम जी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी की लोकप्रियता से परेशान होकर उनको और आम आदमी पार्टी को ख़त्म करने की कोशिश में जुटी भाजपा सत्ता का दुरूपयोग करतें हुए अरविंद केजरीवाल जी को जेल के अंदर भी प्रताड़ित कर रहें हैं, उनको शुगर हैं, और केजरीवाल जी को सही ईलाज नहीं दिया जा रहा हैं, जबकि उनका शुगर लेवल कई बार 50 तक चला जा रहा हैं जो कि जानलेवा हैं। कांग्रेस की ओर से मुन्ना उपाध्याय ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल जी का दोष इतना ही हैं कि वो जनता के हित  में दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा जैसे क्षेत्र में लगातार बेहतरीन कार्य कर रहें हैं, और आम आदमी पार्टी की सम्पूर्ण देश में निरंतर बढ़ती लोकप्रियता हैं।
               अतः इंडिया गठबंधन  इस ज्ञापन के माध्यम से मांग की हैं कि इस प्रकरण में न्याय हों और केजरीवाल जी की अवैध गिरफ्तारी को तुरंत ख़ारिज करके उन्हें ससम्मान रिहा किया जाये और उनके स्वास्थ्य को देखते हुए उन्हें ईलाज की मुक़्क़मल व्यवस्था दी जायें। साथ ही इंडिया गठबंधन कहती  हैं कि संवैधानिक संस्थाओ का दुरूपयोग बंद हों। इस दौरान बलिया के जिला अस्पताल में व्याप्त दुर्व्यवस्था के विरुद्ध भी एक और ज्ञापन साथ में दिया गया।
आज के इस कार्यक्रम में राजकुमार मौर्य, सर्व दमन जायसवाल, योगेश खरवार, अशोक गुप्ता, रणविजय, राम दरस यादव, छोटेलाल चौरसिया ,अंजनी तिवारी, बीरबल राम जी, अनिल राय जी, सैयद शोएबुल इस्लाम, रमाशंकर खरवार, रविंद्र नाथ यादव, रमाशंकर खरवार, सुरेंद्र कुमार यादव , राकेश कुमार, रोहित चौबे, शेखर चौबे, मुन्ना उपाध्याय, राजकुमार, अरुण श्रीवास्तव, बृजेश, राशीद, अंजनी राजभर , विजय राजभर, टाइगर पासवान, राजकुमार जायसवाल, जवाहर पासवान,  आशुतोष पाठक , दुर्गेश यादव, बिहारी लाल यादव,  प्रिंस यादव , मुकेश सोनी, अमरनाथ यादव, नवीन कुमार, बबलू राजभर, आदि शामिल रहे।
Older Posts
Newer Posts

Post a Comment