24 C
en

स्टाप नर्स की नौकरी दिलाने के नाम पर एक लाख 20 हजार की धोखाधड़ी का आरोप

 


दोषी के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर रूपया वापस कराने की मांग
बस्ती। बस्ती मेडिकल कॉलेज में स्टाप नर्स के पद पर नौकरी दिलाने के नाम पर एक लाख बीस हजार रूपये के धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। लालगंज थाना क्षेत्र ेके घघौरा निवासी दीपक कुमार पुत्र जगदीश प्रसाद को कोतवाली प्रभारी को तहरीर और पुलिस अधीक्षक को रजिस्टर्ड पत्र भेजकर कहा है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के बैरिहवा निवासी सुरेन्द्र बहादुर उर्फ खलनायक पुत्र कृष्ण मोहन ने दीपक कुमार से कहा कि बस्ती मेडिकल कालेज में स्टाप नर्स का पद रिक्त है, कोई इच्छुक प्रशिक्षित महिला हो तो उपलब्ध करा दो, हम नौकरी लगवा देंगे। सुरेन्द्र बहादुर उर्फ खलनायक की बातों पर विश्वास कर दीपक कुमार ने उसे पांच वर्ष पूर्व 2019 में हेमा शर्मा को नौकरी दिलाने के लिये एक लाख बीस हजार रूपया दे दिया। नौकरी न लगने पर जब दीपक कुमार ने सुरेन्द्र बहादुर उर्फ खलनायक से पैसा वापस करने को कहा तो वह आना कानी करने लगा। दबाव बनाने पर उसने अपने खाते से 49 हजार रूपये का चेक दिया जो गलत था।
तहरीर और एसपी को दिये पत्र में कहा गया है कि जब दीपक कुमार ने पैसा वापस करने के लिये सुरेन्द्र बहादुर उर्फ खलनायक पर दबाव बनाया तो वह धमकी पर उतर आया और कहा कि ज्यादा नेतागिरी करोगे तो पैसा नहीं मिलेगा और मुसीबत में फंस जाओगे।
दीपक कुमार ने नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले सुरेन्द्र बहादुर उर्फ खलनायक के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कराकर एक लाख बीस हजार रूपया वापस कराने और अपने जान माल के सुरक्षा की गुहार लगाया है।
Older Posts
Newer Posts

Post a Comment